Wednesday 15 November 2017

राजकुमार माजिबको विदेशी मुद्रा शांति


दक्षिण अफ्रीका के विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण स्कूलों में मार्च 2018 स्थिति: सदस्य 80 पद हाय सब, मैं सोच रहा था कि कोई दक्षिण अफ्रीका में एक बेहतर विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण स्कूल की सिफारिश कर सकता है क्योंकि हाल में ये लोग सभी स्थानों पर पॉप अप कर रहे हैं और अपने पैसे के साथ Instagram पर लोगों को मोहक कर रहे हैं और जब्लानी एनगकोबो (नॉलेज टू एक्शन), प्रिंस माइजबूको (बर्न रिच ग्रुप) सिंडिल शेज़ी (ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट) जैसी लोगों की तरह प्रॉबोनो इनवेस्टमेंट्स, फॉरेन मास्टर्स, नरक भी इस फोरम के नाम पर भी है, जो कि टाशोम्ला फॉरेक्स फैक्ट्री होल्डिंग्स, मुझे नहीं पता है कि वह लड़का विदेशी मुद्रा फैक्ट्री के संस्थापकों में से एक है, इसलिए मैं दक्षिण अफ्रीका के अपने साथी से पूछता हूं अगर आप लोग मेरे लिए एक स्कूल की सिफारिश कर सकते हैं क्योंकि अब मुझे पता नहीं है कि कौन सा कानूनी है और जो लोग अपना ब्रोकरों से प्रशिक्षण और छूट की आय, कृपया इस नौसिखिया में मदद करें मैंने फोरम पर यहां विभिन्न रणनीतियों की कोशिश की, लेकिन मुझे सफलता मिली, मुझे मार्गदर्शन और सलाह की जरूरत है मार्च 2006 में शामिल स्थिति: रुझान व्यापारी 728 पदों मैं उन सभी को नहीं जानता जिन्हें आपने उल्लेख किया है सावधान रहे। हर कोई पाई का एक टुकड़ा चाहता है यह एक अच्छी तरह से ज्ञात तथ्य है कि कुछ लोग प्रशिक्षण दे रहे हैं क्योंकि उनके लिए यह विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने का एकमात्र तरीका है। अपने आप को शिक्षित करें। सरल। आपको जो भी जानने की आवश्यकता है वह सब कुछ इंटरनेट पर निःशुल्क है उन कंपनियों के साथ अपना समय बर्बाद मत करो जो आपको प्रशिक्षण प्रदान करते हैं। यह एक पैसा बनाने की योजना है जी कभी नहीं छोड़ दो मैं उन लोगों को नहीं जानता जो आपने बिल्कुल भी उल्लेख किया है। सावधान रहे। हर कोई पाई का एक टुकड़ा चाहता है यह एक अच्छी तरह से ज्ञात तथ्य है कि कुछ लोग प्रशिक्षण दे रहे हैं क्योंकि उनके लिए यह विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने का एकमात्र तरीका है। अपने आप को शिक्षित करें। सरल। आपको जो भी जानने की आवश्यकता है वह सब कुछ इंटरनेट पर निःशुल्क है उन कंपनियों के साथ अपना समय बर्बाद मत करो जो आपको प्रशिक्षण प्रदान करते हैं। यह एक पैसा बनाने की योजना है जी हाय कोबरा, मैं प्रशिक्षण के लिए जाना चाहता हूँ, क्योंकि मेरे सीखने का समय कम करना है, जैसे स्कूल जाना है जहां कोई शिक्षक नहीं हैं, छात्र विफल हो जाएंगे आरएसए में अभी तक कोई ग़ैरविभाग प्रशिक्षण स्कूल नहीं हैं। मैंने उनके कुछ उद्धरण चिह्नों के साथ बातचीत की - कोई खुशी नहीं - बस मजेदार। आप सबसे पहले बेबीपिप्स पर जाने के लिए बेहतर हैं - अपने सामान को पूरा करें (और अपनी मुफ्त लाइब्रेरी का प्रयोग करें - GOOGLE) इसके बाद परंपराओं के सिस्टम पर जाएं: - व्यापार ने सरल बनाया - एम 30 चार्ट्स के लिए टीएमएस - एक अन्य सरल प्रणाली - टाइम-फ़्रेम M15- पीवीएसआरए धागा - कुछ अन्य भी हैं। चीजों को सरल रखें (और स्क्रीन का समय दें) और अपने चार्ट को स्टिरियड्स पर एक कलाकार की तरह संकेतक के साथ अव्यवस्थित न करें। (भी - आम तौर पर बेहतर है ओपी, बाद में ऐड-ऑन से मूल प्रणाली का पालन करना) (भी - किसी भी वादे पर विश्वास कभी नहीं) मान्य सिग्नल - यह व्यापार करें हाय सब, मैं सोच रहा था कि कोई दक्षिण अफ्रीका में एक अच्छा विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण स्कूल की सिफारिश कर सकता है क्योंकि हाल ही में ये लोग सभी जगहों पर पॉप अप कर रहे हैं और अपने पैसे के साथ Instagram पर लोगों को मोहक कर रहे हैं और मुनाफा दिखाते हैं, जब्लानी निकोको (नॉलेज टू एक्शन), राजकुमार माज़िबुको (जन्म रिच ग्रुप), सेंंडिल शेज़ी (ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट) जैसे लोग प्रोबोनो इन्वेस्टमेंट्स, फॉरेक्स मास्टर्स, नरक यहां फोरम के नाम पर एक भी है, जो कि टीशोमेला फॉरेक्स फैक्ट्री होल्डिंग्स है, मैं नहीं जानता कि वह आदमी फॉरेक्स फैक्ट्री के संस्थापकों में से एक है। बुगाटी, इन फ्रिगिन प्लोंका के साथ अपना समय और पैसा बर्बाद मत करो। ऐसा लगता है कि आप एक नौसिखिया हैं मैं आपको सलाह देता हूँ जेम्स16 यहां फॉरेक्स फैक्टरी पर मुफ्त धागा से शुरू करें। यदि आपके पास पैसा है, तो भुगतान मंच में शामिल हों इसके अलावा, यहां कई आलसी mofos हैं जो इन बाजारों को सीखना नहीं चाहते हैं। लेकिन अगर आप स्मार्ट बनना चाहते हैं, तो उद्धरण चिह्नों को पढ़ें: ब्रॉडन द्वारा ग्लोबल इकोनॉमीक्वाट को समझना इसकी दो सौ रुपये मैं आपको पीडीएफ भेज सकता हूं लेकिन यह गलत होगा, सही बुगाटी, इन फ्रिगिन प्लोंका के साथ अपना समय और पैसा बर्बाद मत करो। ऐसा लगता है कि आप एक नौसिखिया हैं मैं आपको सलाह देता हूँ जेम्स16 यहां फॉरेक्स फैक्टरी पर मुफ्त धागा से शुरू करें। यदि आपके पास पैसा है, तो भुगतान मंच में शामिल हों इसके अलावा, यहां कई आलसी mofos हैं जो इन बाजारों को सीखना नहीं चाहते हैं। लेकिन अगर आप स्मार्ट बनना चाहते हैं, तो उद्धरण चिह्नों को पढ़ें: ब्रॉडन द्वारा ग्लोबल इकोनॉमीक्वाट को समझना इसकी दो सौ रुपये मैं आपको पीडीएफ भेज सकता हूं लेकिन यह गलत होगा, ठीक है, छिपाना, ऐसा करने के लिए सही काम नहीं होगा, मैंने भी ऑर्डरफ्लो व्यापार पर डेमन गोल्डस्मिथ्स (एफएफ) पर किताब पढ़ी है, जिसमें माइक्रो और मैक्रो अर्थशास्त्र दोनों शामिल हैं और मुझे लगता है कि मैं समझता हूं कि बाजार कैसे काम करता है, लेकिन इस व्यवसाय में पर्याप्त ज्ञान नहीं हो सकता है, मैं इसे एक स्कूल के रूप में ले रहा हूं, मुझे अगले मॉड्यूल पर जाने से पहले कुछ मॉड्यूल पूरा करने की आवश्यकता है। मजिबुको जो मैंने देखा है, मैंने सुना और पढ़ा है I यह साबित कर सकता है कि दक्षिण अफ्रीका वास्तव में संभावना के साथ जीवित है, और आप भी हैं। युवा नेटवर्क इन बिजनेस नेटवर्क (वाईडब्ल्यूबीएन) सहकारी बैंक, अमांडला वेथू इनवेस्टमेंट होल्डिंग्स और ग्लोबल फॉरेक्स इंस्टीट्यूट जैसे युवा दक्षिण अफ्रीका की अध्यक्षता में भविष्य के लिए हमारे देश बहुत उत्साहवर्धक हैं। जैसा कि मैंने अभी तक सबसे कम उम्र के बहु-करोड़पति की खबर का जश्न मनाया था, मुझे रेफ वेन नकेले के बारे में जानकारी भेजी गई थी जिसने 1 9 वर्ष की आयु में अपनी पहली मिलियन कमाई थी और वह आपको अपना समय देने के लिए भी बताता है कि कैसे अफ्रीकी विदेशी मुद्रा व्यापारिक कक्षाओं के माध्यम से पैसा कमा सकता है विदेशी मुद्रा संस्थान उसने मुझे मारा और कहा कि ऐसी कुछ ऐसी कहानियां भी हो सकती हैं जिनके लिए ज्यादा प्रचार नहीं हुआ - अच्छी खबरें ये युवा लोगों ने समाज के नियमों और मानदंडों को खारिज कर दिया: स्कूल-जॉब-पे बिल - और मरना थोड़ा और खुदाई के साथ मैं प्रिंस माज़िबुको जैसे युवा लोगों में आया हूं एक उद्यमी जो भी विदेशी मुद्रा व्यापार करता है, उसने 1 9 वर्षों में अपना पहला लाख बनाया। रायनाटा एलिजाबेथ ओस्मान एक उल्लेखनीय विदेशी मुद्रा व्यापारी भी है जो प्रोबोनो इन्वेस्टमेंट्स के माध्यम से विदेशी मुद्रा व्यापार वर्ग की पेशकश कर चुका है। दक्षिण अफ्रीका संभावना के साथ जीवित है और आप संभावना के साथ भी जीवित हैं, संभावनाएं यहां ले रही हैं। पहला कदम आगे ले लो और वह परिवर्तन हो जिसे आप अपनी दुनिया में देखना चाहते हैं। इसे साझा करें: शीर्ष पदों एंबेक्स पेज क्या मैंने कहा 8230 आपने कहा 8230 ई-मेल के माध्यम से ImaliYam का पालन करें ImaliYam जन्मदिन

No comments:

Post a Comment