Saturday 23 December 2017

विदेशी मुद्रा सेबू सेबू संपर्क नंबर


इस प्रविष्टि द्वारा पोस्ट किया गया व्यवस्थापक व्यवस्थापक, शुक्रवार, 9 दिसंबर, 2018 इस प्रविष्टि के बाकी पढ़ें आरएसीओ विदेशी मुद्रा कार्गो फिलीपींस नया पता और संपर्क जानकारी विदेशी मुद्रा कार्गो बालिकबायैक्स बॉक्स हमेशा हमारे ग्राहकों को संभवतः सबसे अच्छा तरीका प्रदान करने का प्रयास करता है। फिलीपींस में हमारे कबाबायन को हमारे बालिकाबाय बक्से की प्रसवों को तेज़ी करने के लिए, विदेशी मुद्रा फिलीपींस एक बड़ा और बेहतर स्थान पर पहुंच गया। हमारे मनीला कार्यालय का नया पता और संपर्क नंबर है: विदेशी मुद्रा कार्गो (फिलिप्स) इंक। 69 मार्कोस हाइवे सैन इसिड्रो सिने रिज़ल 1 9 00 632 655-5830, 655-5788 (पीएलडीटी) 632 392-9650 (डिजिटली) विदेशी मुद्रा निर्धारित करने के लिए कार्गो बालिक बायन बॉक्स पिकअप, कॉल (323) 44 9-5468 टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं। जब आप पैसे भेजते हैं, तो आपस में एसएमएस की पुष्टि करें। विदेशी मुद्रा प्रशंसापत्र हाय विदेशी मुद्रा विश्व क्यों चुनते हैं, मैं सिर्फ अपने स्टाफ का शीघ्र और कुशल प्रेषण के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं 4 बालिकाबाय बक्से आए और उन्होंने मनीला में समय और उत्कृष्ट स्थिति में पहुंचा दिया। क्या आप अपने पते पर 2 और नियमित बक्से वितरित कर सकते हैं, कृपया मुझे अगले 2 महीनों में विदेशी मुद्रा पर हर महीने माबुह हो नमस्कार भेजना है, मेरा पैकेज मनीला में कल यहां पहुंचा था, मेरे (और मेरी बेटियों) दिन का आकर्षण। सब कुछ ठीक था और अच्छी हालत में पहुंचे। मैं आपके सभी लेनदेन के दौरान आपके साथ उत्कृष्ट सेवा और संचार के लिए सभी की तारीफ करना चाहता था। मैंने विशेष रूप से ईमेल अपडेट की सराहना की जो मुझे बताई कि कौन सी चीजें आ गई थी Ive ने कई लोगों के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया की सिफारिश की है और मैं इस साल कुछ समय से आपकी सेवा का लाभ उठाऊंगा। विदेशी मुद्रा पर हर किसी के लिए हैलो, मेरा पैकेज यहां मनीला में कल आया था, मेरे (और मेरी बेटियों) दिन का आकर्षण। सब कुछ ठीक था और अच्छी हालत में पहुंचे। मैं आपके सभी लेनदेन के दौरान आपके साथ उत्कृष्ट सेवा और संचार के लिए सभी की तारीफ करना चाहता था। मैंने विशेष रूप से ईमेल अपडेट की सराहना की जो मुझे बताई कि कौन सी चीजें आ गई थी Ive ने कई लोगों के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया की सिफारिश की है और मैं इस साल कुछ समय से आपकी सेवा का लाभ उठाऊंगा। आपकी सेवा पर सिर्फ एक टिप्पणी मुझे वास्तव में तुम्हारी पूरी प्रक्रिया पसंद है इतनी कुशल और कम समय लेने वाली कंपनी की तुलना में जो मैं कम से कम एक अच्छा 2 साल के लिए उपयोग कर रहा था। अब से, मैं केवल आपकी स्थापना के जरिये पैसे भेजूंगा और मैं इसे कैनबरा में अपने सभी दोस्तों से सुझाऊंगा। अच्छा कामकाज आर सी - कैनबरा मैं जानता हूं कि आपके पास बहुत अच्छी प्रतिष्ठा है, इसलिए मैं आपकी कंपनी की अखंडता के लिए धन्यवाद करता हूं और आपके साथ व्यवसाय करने में प्रसन्न हूं। हम आपकी सेवा में इतनी सटीक और तेज़ होने के लिए आपका धन्यवाद करना चाहते हैं हम आपके निर्दोष और डिलीवरी और हमारे सामानों के रिसेप्शन से बहुत प्रभावित हुए हैं। हम भविष्य में आपके द्वारा किसी भी प्रेषण के लिए संपर्क करने में प्रसन्न होंगे ताकि फिर से विदेशी मुद्रा के बेहतर प्रदर्शन से सुखद रूप से आश्चर्यचकित हो सके। हमने ऑस्ट्रेलिया से शिपिंग बक्से के लिए विदेशी मुद्रा का इस्तेमाल पहले फिलीपींस में किया है, और सेवा समाचार और अपडेट से बहुत खुश हैं

No comments:

Post a Comment