Sunday 24 December 2017

लिक्सर विदेशी मुद्रा सेवाएं प्राइवेट लिमिटेड की समीक्षा


लक्ष्मण फ़ॉरेक्स सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड 1999 के बाद से विदेशी मुद्रा विनिमय और निजी और कॉर्पोरेट ग्राहकों दोनों के लिए यात्रा पैकेज संबंधी सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करना, लक्ष्मणर विदेशी मुद्रा एक सफल और सम्मानित मुद्रा विनिमय कंपनी के रूप में स्थापित किया गया है। कंपनी उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध है। हम अपने ग्राहकों को अपने पैसे के लिए उत्कृष्ट व्यक्तिगत सेवा प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं, छोटे से नकद लेनदेन से लेकर बड़े कॉर्पोरेट स्थानान्तरण तक। हमारे पेशेवर टीम, जो अपने उत्कृष्ट मानकों और ग्राहक उन्मुख मूल्यों के लिए जाना जाता है, अपने ग्राहकों की आकांक्षाओं और मांगों को पूरा करने के कार्य के लिए समर्पित है। हम केवल अपने ग्राहकों को विदेशी मुद्रा की जरूरतों और उद्देश्यों को पहचान ही नहीं बल्कि ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए ग्राहक-अनुकूल और सक्षम सेवा पर्यावरण प्रदान करने में भी विशेषज्ञ हैं। हम, लक्सनरफ़ेक्स में, विदेशी मुद्रा बाजार में अपने उच्च मात्रा के व्यापार का लाभ उठाकर हमारे ग्राहकों को निर्दोष विदेशी विनिमय सेवाओं और विदेशी मुद्रा विनिमय दरों को छूट प्रदान कर रहे हैं। हम, लक्सनरफ़ेक्स में, हमारे ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम संभव विनिमय दर प्राप्त करने के लिए हमारे मिशन में निर्धारित होते हैं - जो कुछ भी वह लेता है लोकप्रिय ट्रिप विचार कॉपीराइट सर्वाधिकार सुरक्षित विदेशी मुद्रा प्रबंधन और अंतर्राष्ट्रीय भुगतान - सुरक्षित रूप से, तेजी से, बस हमारी विशेषज्ञता पेशेवर विदेशी मुद्रा सेवा की टीम अनुभवी एफएक्स डीलरों से बना है। हम एफएक्स बाजारों में शामिल रहे हैं क्योंकि AUD चालू हुआ था और वित्तीय बाजारों के इतिहास में कुछ सबसे बड़ी घटनाओं के माध्यम से कारोबार किया है। हम अपनी प्रगति में मुद्रा की अस्थिरता लेते हैं और एफएक्स बाजारों की हमारी समझ यही है कि हम अपने ग्राहक आधार को कैसे लाते हैं। निजी, व्यावसायिक और थोक ग्राहकों को व्यावसायिक, सुरक्षित और कुशल विदेशी मुद्रा सेवाएं देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता हम विदेशी मुद्रा की थोक दरों तक पहुंच के लिए आपको लाभ के लिए अनुमति देकर अपने विदेशी मुद्रा की लागत कम कर देंगे। हम बिना किसी शुल्क की शुल्कों के साथ आपको सर्वोत्तम संभव दर प्रदान करते हैं हमारे साथ पता सूट कनेक्ट करें 5 6, 16 9 -171 विक्टोरिया परेड, फ़िट्रॉय विक 3065 फोन 03 9975 7500 मेरा एक छोटा सा आयात व्यवसाय है और मैं चीन को नियमित रूप से साप्ताहिक भुगतान करता हूं। पीआरएफएक्स मुझे अपने महान विनिमय दरों के साथ समय और पैसा बचाता है, कोई शुल्क नहीं और कुल लेन-देन का समय कुछ मिनटों से ज्यादा नहीं है नादिया टी पीआरएफएक्स में सहायक लोगों के साथ काम करने के बाद मेरे पैसे की सुरक्षा पर मेरी चिंताओं को जल्दी से कम किया गया। मेरी कॉल लेने या मेरे ईमेल का जवाब देने के लिए हमेशा कोई व्यक्ति था और मैंने किसी अन्य फीस के साथ विनिमय दर पर पैसा बचा लिया। मेरा EUR भुगतान उसी दिन फ्रांस में और पूरी राशि के लिए प्राप्त हुआ था। शमूएल पी कोई और नहीं खड़ा करना, फीस का भुगतान करना और महंगी दर प्राप्त करना। पीआरएफएक्स के पास महान दरें हैं और कोई छिपी फीस नहीं है एक अंतरराष्ट्रीय भुगतान करना एक इंटरनेट हस्तांतरण के रूप में आसान था। त्वरित और सुरक्षित, मैं उन्हें फिर से उपयोग कर रहा हूँ। कर्स्टन डब्ल्यू ने हाल ही में इटली में एक घर बेच दिया था और पीआरएफएक्स ने मुझे इस प्रक्रिया के माध्यम से निर्देशित किया था, जब मेरे लिए मुद्रा बेहतर था जब मुझे विनिमय करने में मदद मिली। इतालवी बैंक ने मंगलवार को पीआरएफएक्स को अपने समय और बुधवार की दोपहर को भेजा, यूरो परिवर्तित हो गया और मेरे बैंक खाते में एयूडी बैठा हुआ था। मैंने अपने सभी दोस्तों को बताया है डोमिनिक ए मेरा बेटा यूके में पढ़ रहा है और मैं अपनी फीस और कुछ बढ़ती हुई खर्चों का भुगतान करने के लिए पीआरएफएक्स का इस्तेमाल करता हूं। पीआरएफएक्स की टीम मुझे विनिमय दर पर पैसे बचाने में मदद करती है और यह प्रक्रिया बहुत तेज़ और आसान है एलन एफ मैं न्यूयॉर्क में एक प्रवासी काम कर रहा हूं और पीआरएफएक्स का उपयोग पैसे वापस घर भेजने के लिए करता हूं। मेरे पैसे के सुरक्षित और त्वरित स्थानान्तरण अत्यधिक उन्हें सलाह देते हैं। एंड्रयू एस

No comments:

Post a Comment